वापसी नीति

आकर्षक एक्सेसरीज़ चुनने के लिए धन्यवाद :), कृपया रिटर्न पॉलिसी के लिए नीचे दिए गए नियम पढ़ें।

~ पारगमन के दौरान क्षतिग्रस्त उत्पादों के किसी भी दावे के लिए अनबॉक्सिंग वीडियो जरूरी है।

~ अनबॉक्सिंग वीडियो में उस समय का वीडियो शामिल है जब आपने पैक किया हुआ पैकेज प्राप्त किया था ( खुले पैकेज के लिए कोई दावा नहीं लिया जा सकता )।

~ हमारे सभी उत्पाद आमतौर पर प्राकृतिक रोशनी में लिए जाते हैं, दुर्लभ मामलों में विभिन्न कारकों के कारण रंग में अंतर होगा।

~ कभी-कभी पारगमन में कुछ चीजें घटित हो जाती हैं और चाहे कितने भी सुरक्षा उपाय किए जाएं, उन्हें टाला नहीं जा सकता, कुछ उदाहरण:

  • बालियां मुड़ी हुई होती हैं - ये कभी-कभी किसी भी प्रकार की पारगमन क्षति से बचने के लिए की जाती हैं।
  • कुंडन / मोती गिर गए - जैसा कि कहा गया है, कुछ चीजों को पारगमन में टाला नहीं जा सकता है, हालांकि पैकेजिंग से पहले सभी चीजों की दोबारा जांच की जाएगी, इन्हें गोंद या त्वरित फिक्स के साथ चिपकाया जा सकता है और इसके लिए कोई दावा नहीं है, और फिर भी यदि ग्राहक इनकार करने पर, किसी को शिपिंग शुल्क वहन करना होगा और उत्पाद का आदान-प्रदान करना होगा।


~ ग़लत/क्षतिग्रस्त उत्पाद-

  • कृपया अनबॉक्सिंग वीडियो और अपने ऑर्डर विवरण के साथ पैकेज प्राप्त होने के 24-48 घंटों के भीतर हमें एक ईमेल या व्हाट्सएप भेजें और हम इस पर आगे विचार करेंगे।
  • क्षतिग्रस्त उत्पाद के लिए शिपिंग शुल्क वहन किया जाएगा और इसे हमारे पते पर लौटाया जाएगा (कृपया हमें ट्रैकिंग विवरण साझा करें ताकि हम शिपमेंट को ट्रैक कर सकें)।
  • एक बार जब हमें उचित स्थिति में पैकेज मिल जाएगा, तो हम पैकेज प्राप्त होने के अगले दिन से विचार करते हुए 2-3 व्यावसायिक दिनों में एक्सचेंज उत्पाद भेज देंगे।
  • समान उत्पाद की अनुपलब्धता के मामले में, उत्पाद प्राप्त होने के बाद 2-6 व्यावसायिक दिनों में रिफंड की प्रक्रिया की जाएगी।


~ गैर-उपलब्धता : यदि पूरे ऑर्डर में से किसी गैर-उपलब्ध उत्पाद के लिए कोई ऑर्डर लिया जाता है, तो रिफंड/एक्सचेंज केवल उस विशेष गैर-उपलब्ध उत्पाद के लिए संसाधित किया जाएगा।

नोट: व्यावसायिक दिनों में शनिवार/रविवार/सार्वजनिक छुट्टियाँ शामिल नहीं हैं।